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Prioritising non-motorised transport in India
Transitioning to E-trucks for sustainable transport
नए युग का आरंभ: दिल्ली में सुरक्षित और समावेशी सार्वजनिक परिवहन
भारत के परिवहन क्षेत्र को हरित बनाने की पहल
পরিবহণ সংযোগের জন্য বিমস্টেক মাস্টার প্ল্যান: একটি মূল্যায়ন
Greening India’s transport sector
বেছে নেওয়ার বিষয়: শহুরে ভারতের জন্য গণ পরিবহণ ব্যবস্থা নির্ধারণ করা
শহুরে গতিশীলতার ভবিষ্যৎ: অভিন্ন, সংযুক্ত ও বৈদ্যুতিক
भारत में शहरी परिवहन की चुनौतियों का समाधान करने के लिए पाराट्रांज़िट का एकीकरण ज़रूरी!
Integrating paratransit to address India’s urban transport concerns
Managing on-street parking in Indian cities
পুনে: শহরের যানজট নিয়ে নাগরিক প্রতিবেদন
शहरी भारतासाठी सार्वजनिक वाहतूक व्यवस्था निश्चित करणे
पुण्यातील वाहतूक कोंडीबाबत नागरिकांचा अहवाल
ASICS की रिपोर्ट और शहरों में परिवर्तन लाने के लिये ज़रूरी 10 उपाय: एक विश्लेषण
Citizen’s report on their city’s traffic congestion: Pune
Bringing India and Thailand Closer via the Trilateral Highway Through Myanmar
दिल्ली: इलेक्ट्रिक बसों को पूरी तरह से अपनाने में आने वाली बाधाएं
भारतीय शहरों में स्क्रैपयार्डस की बढ़ती ज़रूरत: एक विश्लेषण
टिकाऊ मोबिलिटी के लिए आख़िरी मील तक इलेक्ट्रिफिकेशन का निर्माण
भारत के इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों के उद्योग का मूल्य वसूलने का समय आ गया है
Building last-mile electrification for sustainable mobility
Moment of reckoning for India’s electric two-wheeler industry
#PublicTransport: सार्वजनिक परिवहन के कारण शहरी यातायात की भीड़ पर पड़ने वाला प्रभाव
क्या भारत में मोटर गाड़ियों के ज़रिये आवाजाही करने से, लोगों को मिलने वाले अवसर बढ़ेंगे?
मोबिलिटी वाढल्याने उपलब्धतातही वाढेल?
The impact of public transport on traffic congestion in cities
स्थायी शहरी परिवहन: शहरों में साइकिल से चलना आसान बनाने की ज़रूरत